Amazon se Paise Kaise Kamaye - My Working Methods

  

Amazon se Paise Kaise Kamaye - My Working Methods

नमस्कार, मैं आपका दोस्त शुभम आज हम बात करने वाले है Amazon se Paise Kaise Kamaye? दोस्तों मैं भी Amazon से पैसे कमाता हु और आज मैं मेरे अपने पसंदीदा कुछ Methods बताऊंगा जिससे आप भी अमेज़न से पैसे कमा सकते है। आप आगे पढ़ते रहिये मैं आपको सारे जानकारी Detail में बताऊंगा। 


आज हम बात करेंगे। 

  • Amazon affiliate se paise kaise kamaye
  • Amazon se paise kaise kamaye
  • Amazon Seller Kya Hota Hai 
दोस्तों आप इन Methods से Amazon से पैसे कमा सकते है। अब मैं आपसे Details में बात करूँगा Amazon se Paise Kaise Kamaye.

  • Amazon affiliate se paise kaise kamaye
दोस्तों Amazon से पैसे कमाने का सबसे अच्छा तरीका है Affiliate Marketing. आप Affiliate Marketing से अच्छा पैसा कमा सकते है। अगर आपको ये नहीं पता Affiliate Marketing क्या होता है तो मैं आपको बता देता हु। Amazon ने अपने प्रोडक्ट्स को सेल्ल करने के लिए Affiliate Program को चालू किया है। आप Amazon पर जा कर Become a Affiliate पर जा कर अपना affiliate account बना सकते। जब भी आपके Amazon Link से प्रोडक्ट्स को प्रमोट करोगे मतलब Link को  दोस्त, रिश्तेदार के साथ शेयर तब हर एक सेल्ल पर आपको Amazon Affiliate Commission देगा। आपको सिर्फ अमेज़न से प्रोडक्ट्स प्रमोट करके उन्हें सेल्ल करना होगा और आप इससे भी अच्छा पैसा कमा सकते है। 
  • Amazon Seller Kya Hota Hai 
दोस्तों इसे ऐसे समजो की आपकी एक Offline दुकान है और आपको अपने Products को Online बेचना है। तो दोस्तों उस केस में Amazon Seller अपने सामान को ऑनलाइन बेच सकता है। मतलब आप अपने प्रोडक्ट्स की फोटो amazon पर डालोगे अगर कोई व्यक्ती उस प्रोडक्ट्स को खरीदने में intrested रहेगा तो वह आपको amazon पर order देगा और आप उसका पसंद का product उसके घर भेज सकते है। अगर आपका product अच्छा रहा तो आपका ग्राहक उस product को रेटिंग भी दे सकता है इसे आपको भी और ज्यादा sell आने की संभावना है। 
  • AMAZON Flex क्या है? Amazon Flex पैसे कैसे कमाए?
    AMAZON Flex क्या है? Amazon Flex पैसे कैसे कमाए?

दोस्तों अगर आपके पास कोई दुकान और कोई business नहीं है तो फिर आप Amazon Flex ज्वाइन करकर पैसे कमा सकते है। सबसे पहिले जान लेते है Amazon Flex kya hota hai? Amazon Flex से आप अपने area के प्रोडक्ट्स को delivery करके पैसे कमा सकते हो। पर Amazon Flex से पैसे के लिए आपके पास खुद की २-विलर और ड्राइविंग लाइसेंस होना आवश्यक है अगर आपके पास २-विलर और ड्राइविंग लाइसेंस है तो आप amazon पर जाकर Amazon Flex को जॉइन कर सकते हो। आप जब आपका मन करे amazon flex में आपका टाइम फिक्स कर कर Products Deliver कर सकते हो आपको amazon flex में घंटो के हिसाब से पैसे मिलते है। आपको 120- 140  रूपए हर एक घंटे के Amazon Flex में मिल सकते है। इसकी सबसे अच्छी बात मुझे ये लगी की आप अपने मन से काम कर सकते हो। अगर आपको ये जानना है की आपके सिटी में Amazon Flex है या नहीं तो आप यहाँ से चेक कर सकते है Amazon Flex तो दोस्तों ये सब कुछ मेरे खुद के पसंदीदा तरीके है Amazon से पैसे कमाने के। 

Post a Comment